‘कार्तिकेय 2’ के निर्माता दान करेंगे ‘आदिपुरुष’ के दस हजार टिकट, सरकारी स्कूल और अनाथालय में बांटे जाएंगे

Loading

मुंबई: ‘कार्तिकेय 2’ के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने आदिपुरुष की दस हजार टिकटें खरीद कर दान में देने का फैसला किया है। ये टिकटें तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथ आश्रम और वृद्ध आश्रम में दिए जाएंगे।

अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि, ‘आदिपुरुष’ जैसी फिल्में जीवन में एक बार ही देखने को मिलती हैं। इसलिए हम सभी को इसे मिलकर सेलिब्रेट करना चाहिए। अभिषेक ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘भगवान श्री राम के प्रति अपनी भक्ति की वजह से, मैंने पूरे तेलंगाना में सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों के लिए 10,000+ टिकट मुफ्त में देने का फैसला किया है।’

बता दें कि टिकट लेने के लिए आपको अपनी डिटेल्स के साथ गूगल फॉर्म भरना होगा। इसके अलावा ये मूवी जहां पर भी रिलीज हो रही है, उस थियेटर में एक सीट को अनसोल्ड रखा जाएगा। मतलब वो सीट पूरे शो के दौरान खाली रहेगी। ऐसी मान्यता है कि जहां कहीं भी रामायण का उल्लेख होता है, वहां पर भगवान हनुमान का वास होता है। इसी मान्यता का समर्थन करते हुए मेकर्स ने ये डिसाइड किया है कि, एक सीट हर थियेटर में बजरंगबली के नाम पर रिजर्व रखी जाएगी।

16 जून को हिंदी और तेलुगु के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होने जा रही आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य रामायण पर बेस्ड है और इसमें भगवान श्री राम का किरदार अभिनेता प्रभास और मां सीता का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं। जबकि सैफ अली खान लंकेश के किरदार में हैं। ओम राउत की इस फिल्म को अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्म माना जा रहा है।