मलाइका अरोड़ा ने पीच कलर की ड्रेस में लगाया देसी तड़का, फैंस कर रहे हैं उनकी लुक की जमकर तारीफ

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मलाइका अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर सभी का ध्यान खीचती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी।

    ऐसे में अब मलाइका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में एक्ट्रेस पीच कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सहरे करते हुई मलाइका ने कैप्शन में लिखा- कुछ देसी तड़का आज की इस सुबह में।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

    मलाइका का ये छोटी सी क्लिप देखकर एक्ट्रेस के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये देसी तड़का उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। गौरतलब है कि मलाइका की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग है। मलाइका जब भी कई वीडियो शेयर करती है तब वह उनके फैंस द्वारा वायरल हो जाता है। मलाइका के हर एक तस्वीर पर उनके फैंस जमकर तारीफ करते है। तो कई बार उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है।