मलाइका अरोड़ा ब्लैक एंड व्हाइट कलर के कुर्ते में बाजार में घूमती हुई स्पॉट, देखें हॉट फोटोज

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मलाइका अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर सभी का ध्यान खीचती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी।

    ऐसे में अब मलाइका का तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देख एक सेकंड के लिए ऐसा लग रहा है की एक्ट्रेस बिना पैंट के ही बहार निकली हैं। दरअसल हाल ही में मलाइका बांद्रा स्थित टोरी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर की बात करें तो फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट लाइनिंग वाली लॉन्ग कुर्ते में नजर आ रही हैं। अगर आप तस्वीर अचानक से देखोगे तो आपको लगेगा मलाइका बिना पैंट के ही बाजार घूमने निकल गई हैं। ऐसे में जब फोटोग्राफर्स उन्हें क्लिक करने लगे तब मलाइका अपने हाथों से ड्रेस को छुपाती नजर आईं।

    गौरतलब है कि मलाइका की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग है। मलाइका जब भी कई वीडियो शेयर करती है तब वह उनके फैंस द्वारा वायरल हो जाता है। मलाइका के हर एक तस्वीर पर उनके फैंस जमकर तारीफ करते है। तो कई बार उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है।