mallika-sherawat

    Loading

    मुंबई: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिल्मों में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों में बोल्ड सीन्स से लेकर असल जिंदगी में अपने बेबाक अंदाज के लिए मल्लिका मशहूर हैं। फिल्म ‘मर्डर’ में उनके कुछ सीन्स काफी चर्चा में रहे थे। और इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। ऐसे में अब मलाइका ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज में ‘नकाब’ एक महिला संग इंटिमेट देने पर बात की है। मल्लिका शेरावत ने बताया है कि एक पुरुष से ज्यादा महिला के साथ इंटिमेट होना ज्यादा आसान है।

    हाल ही में मल्लिका शेरावत ने ‘स्पॉटबॉय’ से इस बारे में बात ही। जब इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि एक महिला के साथ कितना मुश्किल होता है। जिस पर एक्ट्रेस ने कहा- ‘यह बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था। एक महिला के साथ इंटिमेट होने में उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई। बल्कि यह एक पुरुष के साथ इंटीमेट होने से भी ज्यादा आसान है।’ गौरतलब है कि ‘नकाब’ की कहानी एक हाई प्रोफाइल अभिनेत्री के सुसाइड की कहानी है। एक्ट्रेस के सुसाइड  करके के बाद पूरे देश में  हलचल मच जाती है। 

    एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में मल्लिका शेरावत ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मर्डर’ में एक्टर इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन्स किए थे। मल्लिका का नाम बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गया था और उन्हें अक्सर इसी तरह के किरदार ऑफर किए जाते थे, जिस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है। 

    वहीं मल्लिका  ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘आप का सुरूर’, ‘वेलकम’ और ‘डबल धमाल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 2019 में मल्लिका ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ से डिजिटल डेब्यू किया. इस सीरीज में वह तुषार कपूर के साथ दिखाई दी थी।