‘वेलकम बैक’ को लेकर मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘डायरेक्टर की गर्लफ्रेंड के कारण कटा मेरा पत्ता…’

    Mallika Sherawat reveals about ‘Welcome Back’ – director signs girlfriend: बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘नकाब’ (Nakaab) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसमें अभिनेत्री अहम किरदार में दिखाई देंगी। ‘नकाब’ रिलीज से पहले मल्लिका शेरावत ने एक बड़ा खुलासा करते हुए सबको चौका दिया है। अभिनेत्री ने बताय कि ‘वेलकम बैक’ के डायरेक्टर ने मुझे कास्ट करने के बजाय उनकी गर्लफ्रेंड को इस फिल्म के लिए साइन किया। इस कारण फिल्म से मेरा पत्ता कट हो गया। मालूम हो कि ‘वेलकम’ फिल्म के सीक्वल ‘वेलकम बैक’ को निर्देशक अनीस बज्मी ने निर्देशित किया था। ‘वेलकम’ में मल्लिका शेरावत के किरदार को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में अभिनेत्री ने निभाए गए किरदार को मल्लिका शेरावत के बेस्ट परफॉर्मेंस माना गया है। 

    ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी में मल्लिका शेरावत के अलावा अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अनिल कपूर और नाना पाटेकर जैसे बॉलीवुड कलाकार अहम किरदार में दिखाई दिए थे। लेकिन जब इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा हुई तो मल्लिका की जगह कोई और इस फिल्म में नजर आया। पिंकविला से बातचीत में मल्लिका शेरावत ने आगे कहा ‘वेलकम का सीक्वल 2 बनने की खबर मीडिया में आई तो मैं काफी खुश हो गई थी लेकिन जब डायरेक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को इस फिल्म में रोल दिया तो बताओ, अब मैं क्या करूं?’ इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने बिना किसी का नाम लिए ये खुलासा किया है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

    बता दें, ‘वेलकम बैक’ में जॉन अब्राहम, श्रुति हासन, सुप्रिया कार्णिक, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, शाइनी आहूजा, और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारे दिखाई दिए थे। यह फिल्म दर्शकों को भी काफी पसंद आई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म में अच्छी कमाई की थी।