mallika-sherawat

    मुंबई: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिल्मों में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों में बोल्ड सीन्स से लेकर असल जिंदगी में अपने बेबाक अंदाज के लिए मल्लिका मशहूर हैं। फिल्म ‘मर्डर’ में उनके कुछ सीन्स काफी चर्चा में रहे थे। और इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। ऐसे से अब मल्लिका शेरावत ने आजकल फिल्मों में होने वाले बोल्ड सीन्स पर बात की है। 

    मल्लिका शेरावत ने एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए कहा- ‘बोल्ड सीन्स की वजह से हमेश महिलाओं को टारगेट किया जाता है। जबकि पुरुष भी ऐसा करते है। लेकिन कभी उन्हें कुछ नहीं कहा जाता है। यही पित्रसत्तातमक सोच है। पुरुष के साथ ऐसा कोई ऐसा नहीं करता लेकिन अगर महिलाओं ऐसा करें तो वो गलत। हालांकि मल्लिका ने यह भी माना कि अब समाज और लोगों की सोच में बदलाव आ रहा है। मल्लिका ने कहा कि मीडिया के साथ ही सोसायटी भी अब महिलाओं का समर्थन करने लगी है।

    साथ ही मल्लिका शेरावत ने आगे कहा एक समय था जब न्यूड सीन होता था तब हाय-तौबा होता था। लेकिन अब लोगो ने इसे स्वीकार कर लिया है। और इसे आर्टिस्टिक माना जाता है।

    एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में मल्लिका शेरावत ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मर्डर’ में एक्टर इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन्स किए थे। मल्लिका का नाम बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गया था और उन्हें अक्सर इसी तरह के किरदार ऑफर किए जाते थे, जिस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है। 

    वहीं मल्लिका  ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘आप का सुरूर’, ‘वेलकम’ और ‘डबल धमाल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 2019 में मल्लिका ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ से डिजिटल डेब्यू किया. इस सीरीज में वह तुषार कपूर के साथ दिखाई दी थी।