शरद केलकर ने मनीष पॉल के शो में अपने अनकहे सफर का किया बड़ा खुलासा, देखें वायरल वीडियो

    मुंबई: ‘द मनीष पॉल पॉडकास्ट’ के नवीनतम एपिसोड में, अभिनेता और होस्ट ने अपने दोस्त शरद केलकर (Sharad Kelkar) को अपने जीवन की यात्रा और अनकहे पहलुओं को जानने के लिए आमंत्रित किया । मनीष पॉल के बोलचाल के कौशल के कारण ‘द मनीष पॉल पॉडकास्ट’ के हर एपीसोड में आए मेहमान दिल खोल के उनसे अपने अनुभवों को साझा करते हैं।

    नवीनतम एपिसोड में, मनीष पॉल ने बाहुबली के पीछे की आवाज का स्वागत किया, शरद केलकर ने अपने जीवन के अज्ञात पहलुओं की एक झलक पेश की। इससे पहले, मनीष ने एपिसोड के दो टीज़र की झलक साझा की, एक में शरद के साथ कुछ हास्यपलों को दिखाया गया वही दूसरे में उनके जीवन के गहरे रहस्यों पर प्रकाश डाला गया। अपने अद्भुत संवादी कौशल का उपयोग करते हुए, मनीष पॉल ने अपने मेहमानों की यात्रा के अनकहे पहलुओं को छूते हुए, जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों की कहानियों को प्रकट करने के लिए यूट्यूब पर अपना पॉडकास्ट लॉन्च किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

    डॉक्टर, सामाजिक कार्यकर्ता, हिप्नोथेरेपिस्ट, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, एनजीओ संस्थापक और उनकी मित्र भारती सिंह से हार्दिक बातचित ने सोशल मीडिया पर एक छाप छोड़ी है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले अपनी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के लिए तैयार मनीष पॉल के पास परियोजनाओं की एक दिलचस्प सूची तैयार है, जिसकी जल्द ही घोषणा होने की उम्मीद है।