Lakme Fashion Week
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : सेलिब्रिटी (Celebrity) के पसंदीदा (Favorite) फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने एफडीसीआई एक्स (FDCI X) लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में रैंप पर अपने परिधान को पेश किया। डिजाइनर को इस बार शनाया कपूर और सिद्धांत चतुर्वेदी के रूप में अपनी बेहतरीन मॉडल जोड़ी मिली, जो शुक्रवार रात को रैंप पर शोस्टॉपर बनकर उतरे। रैंप पर मनीष मल्होत्रा ने महिलाओं और पुरुषों के लिए अपने 80 से अधिक पार्टीवेयर ड्रेस का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के बाद मल्होत्रा ने कहा कि वह इन परिधानों पर पिछले चार साल के काम कर रहे थे।

    मनीष मल्होत्रा ने कहा, ‘मैं इस संग्रह पर चार साल से काम कर रहा हूं… इसमें पार्टियों में पहने जा सकने वाले कई परिधान हैं जिनके कपड़े, प्रिंट और बनावट शानदार हैं। 2021 में भी चीजें ठीक नहीं हो रही थीं। आखिरकार हमने शूटिंग जवरी में पूरी की।’ उन्होंने कहा, ‘ये युवाओं के लिए विशेष तौर पर हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

    मेरे सामने मॉडल के रूप में सिद्धांत और शनाया का नाम था और मैंने सोचा कि दोनों को एक साथ रैंप पर पेश करना दिलचस्प होगा।’ अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया ने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन ‘डीफ्यूज’ पर कहा कि वह मल्होत्रा की शोस्टॉपर बन काफी खुश हैं, जिन्हें वह सबसे बेहतरीन डिजाइनर मानती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

    वहीं, ‘गहराइयां’ के अभिनेता ने कहा, ‘जब मैं ऑडिशन दिया करता था तब मैं मॉडलिंग के लिए भी ऑडिशन देता लेकिन मैं घबरा जाता था। मैं अभिनय जानता था लेकिन रैंप पर मॉडल की तरह चलना नहीं जानता था।’ उन्होंने कहा कि एक कार्यक्रम में मुझे खारिज कर दिया गया और जब मुझे पता चला तो मैंने अपने आप से कहा, ‘कोई बात नहीं, एक दिन शोस्टॉपर जरूर बनूंगा।’ (एजेंसी)