Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ समय से लगातार अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनीं हुई है। शिल्पा अपनी फिटनेस और तस्वीरों को कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वे हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है।

    शिल्पा इन दिनों ‘इंडियाज गॉट टैलंट’ (India’s Got Talent) को जज करती नजर आ रही हैं। शिल्पा ‘इंडियाज गॉट टैलंट’ के सेट पर जब भी समय मिलता है तो वो मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती है। 

    हाल ही में शिल्पा ने बादशाह (Badshah) और किरण खेर (Kirron Kher) के साथ एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में शिल्पा बादशाह को डांटते हुई नजर आ रही थी। दरअसल वीडियो में एक्ट्रेस बादशाह को इसलिए डांट रही है क्योंकि सिंगर सेट पर देरी से पहुंचे थे। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अब एक और मजेदार वीडियो शेयर किया है। 

    हाल ही में कवि मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) स्पेशल जज बनकर ‘इंडियाज गॉट टैलंट’ के सेट पर पहुंचे थे। वीडियो में मनोज मुंतशिर जैसे ही शिल्पा को फ्रूट्स खाते देखते है। तभी मनोज शिल्पा से पूछते है कि ”शिल्पा जी, ये अमीरों वाले अंगूर कहां से मिलते हैं?’ यह सुनकर शिल्पा चौंक जाती हैं और मुंह बनाते हुए कहती हैं, ‘मनोज जी, इसे ब्लूबैरीज कहते हैं।’ यह सुनकर मनोज बोलते हैं- ओके, थैंक यू।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा को हाल ही में ‘हंगामा 2’ में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में भी नजर आने वाली हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों अपने पति राज कुंद्रा के पॉर्न केस में जेल जाने को लेकर चर्चा में थीं। अब राज कुंद्रा जमानत पर रिहा हो चुके हैं।