Samrat Prithviraj

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Film) ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) रिलीज से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग चल रही है। बीते बुधवार की शाम को इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने परिवार और मंत्रियों के साथ फिल्म देखने मध्य दिल्ली के एक सिनेमाघर में पहुंचे थे। वहीं आज इस फिल्म की एक और स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ के लोकभवन में रखी गई है। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत अन्य मंत्रियों ने फिल्म का आनंद लिया साथ ही इस फिल्म की खूब प्रशंसा किया।

    इस दौरान एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी उपस्थित रही। स्क्रीनिंग के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह फिल्म केवल मनोरंजन के लिए ही नहीं बल्कि ये इतिहास का आईना है साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार की खूब प्रशंसा किया। उन्होंने कहा कि सभी कलाकारों ने शानदार काम किया है, इस फिल्म के जरिए लोग इतिहास की बातों को जान पाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कलाकारों को ODOP उपहार भेंट में दिए।  

    गौरतलब है कि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। पृथ्वीराज चौहान की भूमिका अक्षय कुमार निभा रहे है। वहीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shri Yogi Adityanath (@myogi_adityanath)

    वो इस फिल्म में संयोगिता के किरदार में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका में है। फिल्म 3 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।