मराठी अभिनेत्री केतकी चितले की मुश्किलें बढ़ीं, 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत का आदेश

    Loading

    मुंबई : मराठी (Marathi) अभिनेत्री (Actress) केतकी चितले (Ketaki Chitale) की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं, वरिष्ठ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता (Senior Nationalist Congress Party Leader) शरद पवार (Sharad Pawar) के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में अभिनेत्री केतकी चितले की ठाणे कोर्ट में आज सुनवाई हुई। हाल ही में अभिनेत्री को पुलिस कस्टडी में भेजा गया था। जिसके बाद कोर्ट ने अभिनेत्री को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

    गौरतलब है कि ठाणे पुलिस द्वारा अभिनेत्री केतकी चितले को 14 मई को अरेस्ट किया था। अभिनेत्री पर शरद पवार के ऊपर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के लिए मानहानि का केस दर्ज किया गया है। दरअसल अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पर  एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि नरक तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम ब्राह्मणों से नफरत करते हो, जिसमें किसी का नाम तो नहीं लिखा था बस उम्र और सरनेम लिखा था।

    अभिनेत्री केतकी चितले पर आरोप है कि उन्होंने यह पोस्ट एनसीपी नेता शरद पवार के खिलाफ किया था। जिसके बाद चितले को  पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री द्वारा दायर अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद अब अभिनेत्री की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब पुलिस कस्टडी के तुरंत बाद ही उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।