मायशा-ईशान कैमरे के सामने हुए इंटीमेट, ट्रोलर्स ने कहा- ‘घटिया शो’

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हो चुका है। शो की शुरूआत के दिनों में ही जबरजस्त कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने मिल रहा है। इस वीक बिग बॉस के घर में बहुत हंगामा हुआ है। साथ ही बिग बॉस के घर में पहले ही वीक में एक नया कपल भी बनते नजर आए। मायशा अय्यर (Miesha Iyyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) को घर आते ही एक दूसरे से प्यार हो गया। 

    इनके प्यार के चर्चे ना सिर्फ घर में बल्कि ये कपल सोशल मीडिया पर भी छाए हुए है। ऐसे में अब बिग बॉस 15 के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में दोनों एक दूसरे को किस देते हुए और इंटिमेट होते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मायशा अय्यर और ईशान सहगल के फैंस  बहुत पसंद कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के कुछ फैंस जमकर गुस्सा फूट पड़ा है। सोशल मीडिया पर लोग ‘बिग बॉस’ को बहुत घटिया बोल रहे हैं और साथ ही मायशा व ईशान को घर से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    गौरतलब है कि साहिल श्रॉफ शो के पहले ही हफ्ते में बाहर हो गए है। गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिलता हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा।