Mira Rajput
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले से बॉलीवुड में काम नहीं करती है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी सेलेब्स से कम नहीं है। वो इन दिनों राजस्थान की पिंक सिटी जयपुर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। जहां वो हवा महल, जंतर-मंतर जैसी जगहों पर घूम रही है। इसके साथ ही वो जयपुर के प्रसिद्ध रावत की कचौरियां, राजस्थानी थाली और लस्सी का भी लुत्फ उठा रही है।

    जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है। तस्वीरों में वो काफी खुश नजर आ रही हैं। मीरा राजपूत ने जयपुर को अपनी आत्मा का शहर बताई है। उन्होंने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘गुलाबी शहर से पोस्टकार्ड ‘पिछले के लिए सर्वश्रेष्ठ सहेजा गया।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

    जयपुर मेरी आत्मा का शहर है। जब मैं वहां होती हूं तो मुझे तुरंत गर्मजोशी, आराम और अपनेपन का अहसास होता है। शायद इसलिए कि मैंने अपनी मां की स्कूल की यादों को जीया है और उनके साथ शहर का पता लगाया है, या वर्षों से लिट फेस्ट की यादगार यात्राए या शायद संस्कृति की तीव्रता के बिना यह भारी नहीं है। लोग, कला रूप, जंतर मंतर (मैं चकित थी कि कैसे 300 साल पहले खगोलीय केंद्र का निर्माण सही ढंग से समय, ग्रहों की चाल और यहां तक ​​​​कि आकाश में प्रत्येक राशि के प्रतिशत की गणना करने के लिए किया गया था।) और थाली!

    जब भी मैं जाती हूं मैं बस एक दिन और रुकना चाहती हूं फ़ूड रेको – थाली और अन्य (जो एक साधारण शाकाहारी भोजनालय है।) नामक यह अद्भुत थाली जगह मिली और आदमी मैं अभी भी दाल बत्ती चूरमा और आलू प्याज़ की सब्जी के बारे में सपना देख रही हूं। तस्वीर में से एक रामबाग पैलेस से है और किशन जी से आप सभी कहानियों को बताने के लिए कहें जब उन्होंने महारानी गायत्री देवी के साथ अपने निजी बटलर के रूप में समय बिताया और रावत की कचौरी देखना ना भूलें। मेरे पास लस्सी के साथ रोज एक था!’ फैंस उनके इस पोस्ट को लाइक कर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।