मीरा राजपूत ने किया शाहिद कपूर को Kiss, वायरल हुआ Video

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मीरा राजपूत पहले कुछ दिनों से अपने सोशल लाइफ की वजह से चर्चा में है। मीरा राजपूत (Mira Rajput) वैसे तो घर पर ही रहकर अपने परिवार और बच्चों को संभालती है। लाइमलाइट से दूर रहने के लिए बावजूद मीरा के चाहने वालों की लिस्ट किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है। दरअसल, मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा हमेशा अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है।

    ऐसे में अब मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को मीरा ने अपने ज़िंदगी के बेहतरी पलो की फोटोज को एक करके बनाया है। इस वीडियो में शाहिद और अपने बच्चों के साथ नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर कर मीरा ने बताया उनके दिमाग में हर पल क्या चलता रहता हैं। इस वीडियो को शेयर कर मीरा ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे दिमाग में क्या चल रहा है।’

    इस वीडियो में उनके माता-पिता के साथ उनकी तस्वीरें हैं। साथ ही उनके वर्कआउट की झलकियां और ढेर सारे शाकाहारी भोजन शामिल हैं। वीडियो में शाहिद की अपने बच्चों के साथ खेलते हुए कुछ तस्वीरें भी हैं।

    गौरतलब है कि मीरा ने अपनी फिटनेस का भी हमेशा ही ध्यान रखा है। कई बार वह पति शाहिद के साथ जिम आते-जाते कैमरा में कैद होती हैं। मीरा और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे।