Harnaaz Sandhu Photos
Photo- File

    Loading

    मुंबई : मिस यूनिवर्स (Miss Universe), मॉडल (Model) और अभिनेत्री (Actress) हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज जीतकर भारत को गौरवान्वित किया है।

    भारत में मिस यूनिवर्स की ये तीसरी उपलब्धि कि इसे किसी के सिर पर सजाया गया है। ये ताज साल 2021 में हरनाज संधू को पहनाया गया है। इतना ही नहीं ये अपने ग्लैमरस के लिए भी सुर्खियों में रहती है। 

    Harnaaz Sandhu Photosहरनाज संधू ताज जितने के बाद कई इवेंट, फैशन शो और कार्यक्रमों में शामिल हो रही है। इतना ही नहीं वो हाल ही में लैक्मे फैशन शो वीक में हिस्सा लेते हुए रैंप पर भी उतरीं है।

    Harnaaz Sandhu Photosजिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। मिस यूनिवर्स अपने इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। अब हरनाज संधू जीत के बाद पहली बार दिल्ली पहुंची है।

    Harnaaz Sandhu Photosउन्हें दिल्ली एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जहां उनका भव्य स्वागत हुआ ये ऐसा मौका है जब मॉडल मिस यूनिवर्स का ताज जीतकर पहली बार राजधानी पहुंची है। वहां उनसे मिलने के लिए लोगों की लंबी भीड़ है।