‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर मोना सिंह ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- ‘आमिर के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन किया है। आमिर के कुछ पुराने बयानों के कारण लोग ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ट्रोल कर रहे थे। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ (3 Idiots) के बाद मोना सिंह (Mona Singh) और आमिर खान ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में स्क्रीन शेयर की। ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज के बाद पहले हफ्ते में 49 करोड़ की कमाई की थी।  मोना सिंह से जब फिल्म के खराब प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं कोई फिल्मी शख्स नहीं हूं और मुझे बॉक्स ऑफिस की बिल्कुल भी समझ नहीं है। यह मेरी तीसरी फिल्म है। इस फिल्म को देखने वाले सभी लोगों के पास कहने के लिए केवल अच्छी बातें हैं। मुझे यही याद है। मैं छोटी अवधि की चीजों के बारे में नहीं सोचना चाहती जैसे, कितना पैसा कमाया, यह मेरी सोच से परे है। मुझे यकीन है कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा।’ फिल्म में मोना सिंह और आमिर के अलावा करीना कपूर खान और साउथ अभिनेता नागा चैतन्य भी  ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए नागा चैतन्य ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 

    बता दें. मोना सिंह ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में गुरप्रीत कौर की भूमिका निभाई थी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनने जा रही है। फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव, वायकॉम 18 स्टूडियोज ने किया है।