Monalisa
Photo- Monalisa Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस (Actress) मोनालिसा (Monalisa) किसी नाम की मोहताज नहीं है। वो लोगों में अपनी एक अलग पहचान (Identity) बना चुकी है। फैंस अभिनेत्री की झलक देखने के लिए बेताब रहते है। अदाकारा के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फैंस फॉलोवर्स है। जिससे यह साबित होता है कि मोनालिसा को काफी लोग पसंद करते है। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

    अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें मोनालिसा कैमरा के सामने अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही है। वो कई अलग-अलग हॉट पोज देते हुए अपनी तस्वीरें खिंचवाई है। अगर हम बात करें उनके पहनावे की तो अभिनेत्री पर्पल कलर का टॉप और उसके मैचिंग का स्कर्ट पहनी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

    एक्ट्रेस अपने बालों को खुला रखी है और अपने कानों में गोल्डन कलर का स्टाइलिश इयरिंग्स पहने अपने प्रशंसकों पर कहर ढहा रही है। उनके इस तस्वीरों पर उनके फैंस अपना दिल हार बैठे है। लोग उनके इन तस्वीरों को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी उनके इस तस्वीरों को लाइक किया है।