Monalisa
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस (Actress) मोनालिसा (Monalisa) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो मरूम कलर के आउटफिट में अपना फोटोशूट करवाईं है तस्वीरों में वो ब्रालेट ब्लाउज के साथ देशी लुक का तड़का लगाती नजर आ रही हैं।

    वो कैमरे के सामने बोल्ड लुक में एक से बढ़कर एक हॉट पोज दी हैं। मोनालिसा अपने बालों को ओपन लुक दी हैं साथ ही वो कानों में बड़े-बड़े इयरिंग्स, गले में नेकलेस और हाथों में चूड़ियां पहनी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ये हैं बीते कल की फीलिंग्स।’ तस्वीरों में मोनालिसा बेहद खुबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

    प्रशंसक उनके इस पोस्ट को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मोनालिसा के इन तस्वीरों को अब तक 24 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। मोनालिसा के इन तस्वीरों को देखकर उनके पति विक्रांत सिंह भी लाइक करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने भी अपनी पत्नी के इस पोस्ट को लाइक किया है।