मां अमृता सिंह ने सारा अली खान को दो बार दिखाया आईना, कहा- ‘टुन टुन का जमाना गया’

    Loading

    मुंबई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) आनंद एल राय द्वारा निर्देशित अपनी आगामी रिलीज ‘अतरंगी रे’ के लिए तैयार हैं। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। ऐसे में अब सारा ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया कि उनकी मां अमृता सिंह की दो बातो की वजह से उनकी जिंदगी बदल गई है। इस के लिए उनकी मां ने उन्हें बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस टुन टुन का उदाहरण दिया था।

    सारा ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि- ‘जब मैं बहुत हेल्दी थी तब मुझे मेरी मां ने कहा था कि ‘बहन टुन टुन का जमाना गया, अगर आपको एक्टर बनना है तो पहले सही मायने में स्वस्थ होना होगा। मुझे पहले दुबला होना होगा। मेरा दुबला होना सिर्फ सुंदर दिखने के लिए नहीं बल्कि स्वास्थ्य के लिए भी सही था।’

    सारा ने आगे बताया कि उनकी मां ने दूसरी सलाह तब दिया था जब उनकी फिल्म  ‘लव आज कल’ फ्लॉप हो गई थी। एक्ट्रेस ने कहा- ‘जब मेरी फिल्म  लव आज कल नहीं चली तब उन्होंने मुझे आइना दिखाते हुए कहा कि- देखों मैं मां हूं तुम्हारी। तुम्हारा टीम सिर्फ तुम्हारा हैं। लेकिन तुम फिल्म दर्शकों के लिए बनाती हो। गर उन्हें फिल्म अच्छी नहीं लगी तो मतलब आप गलत जा रही हैं।’

    गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में सारा एक बिहार की लड़की ‘रिंकू’ का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं धनुष तमिल लड़के विशू की. विशू  के किरदार में नजर आए। ट्रेलर में देखने मिला की कैसे दोनों को जबरन पकड़कर उनकी शादी करवा दिया जाता है। शादी के बाद ये खुलासा होता है कि रिंकू तो शहजाद यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से प्यार करती है। 

    गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स प्रस्तुत अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जो आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।