Bholaa
Photo - File

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। उनकी स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। इस फिल्म को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में 63.97 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं अजय देवगन ने अपने प्रशंसकों को एक और बड़ी खुशखबरी दी है। अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का मोशन पोस्टर आज रिलीज कर दिया है।

    जी हां, एक्टर ने अपनी फिल्म ‘भोला’ के मोशन पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसमें एक शख्स अपने माथे पर भभूत लगाते हुए नजर आ रहा है। आखिर में मोशन पोस्टर में एक त्रिशूल की भी झलक देखने को मिल रही है। अनुमान ये है कि मोशन पोस्टर में अपने माथे पर भस्म लगाने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि एक्टर अजय देवगन ही हैं। उन्होंने मोशन पोस्टर आउट करने के साथ-साथ फिल्म के टीजर रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। उनके इस फिल्म का टीजर कल यानि 22 नवंबर को रिलीज होगा। अजय देवगन ने मोशन पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘कौन है वो? एक अजेय शक्ति आ रही है! ‘भोला’ का टीजर कल रिलीज होगा।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी ये फिल्म 3D फिल्म है। बता दें कि इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आएंगी। अभिनेत्री की अजय देवगन के साथ ये 9वीं फिल्म है। जिसमें ये एक-साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। जिसकी जानकरी खुद अभिनेता अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दिया था।

    गौरतलब है कि फिल्म ‘भोला’ का निर्देशन  अजय देवगन कर रहे हैं साथ ही वो इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भी नजर आएंगे। बता दें कि ये उनके निर्देशन की चौथी फिल्म हैं। फैंस इस खबर से काफी खुश हैं।