मौनी रॉय ने बॉयफ्रेंड संग शादी की खबरों पर लगाई मुहर, मीडिया को कहा ‘धन्यवाद…’

    Loading

    मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Actress Mouni Roy) 27 जनवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ गोवा में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अभिनेत्री के फैंस उनका ब्राइडल अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित है। अपनी शादी को लेकर मौनी रॉय ने चुप्पी साधी रखी है। ऐसे में सोमवार शाम को अदाकारा ने मीडिया के साथ शादी को लेकर बड़ा बयां दिया। मीडिया में मौनी को कहा कि नई शुरुआत के लिए आपको बधाई। इस पर अभिनेत्री ने मीडिया को ‘धन्यवाद’ किया। इससे पुष्टि हो गई है मौनी रॉय जल्द ही बॉयफ्रेंड सूरज के साथ सात फेरे लेंगी।  

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मौनी और सूरज की शादी दुबई में होने वाली थी। लेकिन बाद में जोड़े ने गोवा में धूमधाम से शादी का फैसला लिया। मौनी और सूरज गोवा के डब्ल्यू होटल में बीच वेडिंग करेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि ‘कोविड -19 की बढ़ती संख्या को देखते हुए मेहमानों को अपने साथ टीकाकरण प्रमाण पत्र लाने को कहा गया है। खबर के अनुसार, मौनी और सूरज की शादी में करण जौहर, एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा और आशिका गोराडिया जैसे सेलेब्स शामिल होने वाले हैं ।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by mon (@imouniroy)

     

    वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी बहुत जल्द अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आएंगी। फिल्म में उनका किरदार नेगेटिव होगा।