मौनी रॉय ने बिकिनी में गोवा के पूल किनारे जमकर की पार्टी , देखें वायरल Photos

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में 28 सितंबर को अपना 36 वां जन्मदिन मनाया था। उनका जन्म 1985 को पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हुआ था। मौनी ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया। साथ ही देखते ही देखते मौनी छोटे पर्दे से बॉलीवुड में आ गई।

    मौनी ने इस साल अपना बर्थडे गोवा में सेलिब्रेट किया है। अब मौनी की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी पूल के किनारे पार्टी करती नजर आ रही हैं। मौनी रॉय बिकिनी पहनकर नाचती नजर आ रही हैं। तो कभी कैंडल के बीच पोज़ देते नजर आ रही हैं।

    दरअसल मौनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। फोटोज की बात करें तो मौनी पूल किनारे बैठी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उनके बर्थडे के दिन स्पेशल डेकोरेशन किया गया है। जिसकी झलक खुद एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए दिखाई है।

    एक फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक बिकिनी पहने हुए डांस करती नजर आ रही हैं। तो वहीं एक दूसरे तस्वीर में मौनी पूल के अंदर नाचती नजर आ रही हैं।  बिकिनी के साथ खुले बाल और न्यूड मेकअप में मौनी बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

    एक तस्वीर में मौनी अपने केक के साथ नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके दोस्त भी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

    गौरतलब है कि मौनी ने कई सीरियल जैसे  ‘नागिन’, ‘नागिन 2’, ‘कस्तूरी’, ‘जुनून-ऐसी नफरत तो कैसा इश्क’ सहित और भी कई सीरियल्स में अपने अभिनय का दम दिखाया। मौनी ने बॉलीवुड में भी एक खास जगह बनाई है। लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले मौनी ने 2011 में पंजाबी फिल्म ‘हीरो हिटलर इन लव’ में नजर आई थीं। मौनी ने बॉलीवुड में 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म  ‘गोल्ड’ से से अपना डेब्यू किया था। उसके बाद मौनी ‘रोमियो अकबर वाल्टर’, ‘मेड इन चाइना’ और ‘लंदन कॉन्फीडेंशियल’ में नजर आ चुकी हैं।