Mouni Roy
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : छोटे पर्दे से फिल्मी दुनिया तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री (Actress) मौनी रॉय (Mouni Roy) की जबदस्त पॉपुलैरिटी है। वो अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की सभी बातों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती है। फैंस को भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। मौनी रॉय इन दिनों अपने पति सूरज नांबियार के साथ तुर्की में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है।

    27 जनवरी 2022 को बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी करने के बाद मौनी रॉय अधिकतर टाइम अपने पति के साथ ही बिता रही है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें तस्वीरें और वीडियो शामिल है। अदाकारा तस्वीरों में तुर्की के इस्तांबुल शहर की सड़कों का नजारा लेती नजर आ रही है। अभिनेत्री वहां भी डाइट फूड को फॉलो कर रही है। वो डाइट फूड खाती दिखाई दे रही है। वहीं एक वीडियो में मौनी रॉय पति सूरज नांबियार के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by mon (@imouniroy)

    वो मिरर के सामने खड़ी होकर पति के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ अपने पसंदीदा शहर में वापस।’ अगर हम बात करें मौनी रॉय के वर्क फ्रंट कि तो वो आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक निगेटिव रोल में नजर आई थी।