Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: यशराज फिल्म्स अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ पेश करेंगे। जब स्टारकास्ट इतनी बड़ी हो तो फिल्म का प्रेजेंटेशन भी बड़ा ही होना चाहिए। इस हकीकत को समझते हुए आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के सेट पर पानी की तरह पैसे बहाये हैं।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के लिए 35 करोड़ का सेट लगाया गया है। जिसपर केवल एक हफ्ते की शूटिंग की जाएगी और इस सीन में शाहरुख और सलमान दोनों साथ दिखेंगे। बता दें कि इस सेट पर दोनों के बीच सिर्फ एक एक्शन सीन शूट किया जायेगा। और इस सीन को परफेक्ट बनाने मेकर्स ने अपनी जेब ढीली की है।

गौरतलब है कि ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। यह फिल्म इस दिवाली हिंदी, तमिल और तेलुगु में भाषा में रिलीज होगी। फिल्म में सलमान और शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं। सलमान और शाहरुख ने हाल ही में ‘पठान’ में स्क्रीन स्पेस साझा किया, जिसने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।

आदित्य चोपड़ा को पूरी उम्मीद है कि ‘टाइगर 3’ भी ‘पठान’ का करिश्मा दोहराएगी। इसलिए वो बजट पर दिल खोल कर पैसा खर्च कर रहे हैं। अब ये खर्च जस्टिफाई होता है या नहीं ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।