अजय देवगन-तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

Loading

मुंबई: ‘दृश्यम-2’ के बाद अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी नीरज पांडेय की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आने वाली है। लंबे अरसे से बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट अब सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ये फिल्म फिल्म 26 अप्रैल 2024 में रिलीज होगी।

निर्देशक नीरज पांडे ने हाल ही में, अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है। नीरज द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। इससे पहले ‘स्पेशल 26’ और ‘महेंद्र सिंह धोनी’ की बायोपिक बना चुके नीरज पांडेय की ये फिल्म एक म्यूजिकल थ्रिलर होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeraj Pandey (@neerajpofficial)

आपको बता दें कि इससे पहले अजय देवगन ने इस फिल्म की घोषणा की थी। एक्टर ने 5 दिसंबर को माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘मैं नीरज पांडे के साथ अपने कोलेबोरेशन का ऐलान करता हूं।’ इसके बाद से ही एक्टर के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी एक अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म हिंदी के अलावा साउथ इंडियन भाषा में भी रिलीज की जाएगी।नीरज पांडे की आने वाली फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर अपनी केमिस्ट्री दिखाने जा रहे हैं।