Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: शाहरुख खान और अजय देवगन की रंजिश किसी से छुपी हुई नहीं है। निजी जिंदगी का उनका आंकड़ा कई बार बॉक्स ऑफिस पर भी दिख चुका है। अब एक बार फिर शाहरुख खान और अजय देवगन आमने-सामने हैं। शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट 7 सितंबर रखी है। जबकि अजय देवगन पहले ही अपनी फिल्म ‘मैदान’ को उसी डेट पर रिलीज करने का ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में अगर दोनों अपनी बातों पर अड़े रहे तो इसका खामियाजा दोनों की फिल्म को उठाना पड़ सकता है।

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट कई बार बदली जा चुकी है। पहले ये फिल्म इसी साल 23 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में इसे 7 सितंबर को रिलीज करने की बात सामने आई। ‘मैदान’ को 7 सितंबर को रिलीज करने को लेकर ये तर्क दिया गया कि इस तारीख को जन्माष्टमी है जिसका फायदा फिल्म को मिलेगा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

7 सितंबर को गुरुवार होने के चलते फिल्म को वीकेंड पर एक दिन अधिक मिलेगा जो फिल्म की कमाई को बढ़ाएगा।वहीं शाहरुख खान की ‘जवान’ की रिलीज डेट कई बार बदल चुकी है। अब इसे 7 सितंबर को रिलीज करने का ऐलान खुद शाहरुख खान ने किया है। ‘जवान’ और ‘मैदान’ के एक साथ रिलीज होने के काफी नुकसान हैं। इसका खामियाजा दोनों ही फिल्मों को उठाना पड़ सकता है।शाहरुख खान और अजय देवगन की पिछली केमिस्ट्री को देखते हुए ये कहना मुश्किल है कि कौन अपना कदम पीछे हटाएगा?