Maidaan Teaser Release
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgn) ने आज अपने फैंस को डबल ट्रीट दिया है। आज जहां एक तरफ उनकी स्टारर, निर्देशित और प्रोड्यूस फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। वहीं दूसरी तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) का टीजर भी जारी कर दिया गया है। 1 मिनट 30 सेकंड का ये टीजर काफी इंट्रेस्टिंग है। टीजर में एक्टर फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

टीजर में देखा जा सकता है कि इंडिया और युगोस्लाविया के बीच ओलंपिक मैच होने वाला होता है, लेकिन जोरदार बारिश हो जाती है। पूरे मैदान पर पानी जमा हो जाता है। जिसके बाद अजय देवगन का डायलॉग भी सुनने को मिल रहा है। फिल्म का टीजर जी स्टूडियो के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। फिल्म ‘मैदान’ एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मैदान’ में अजय देवगन के अलावा गजराज राव, कीर्ति सुरेश और प्रियमणि भी नजर आएंगे।

ये फिल्म 23 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘भोला’ आज सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ थिएटरों के बाहर देखने को मिल रही है। फिल्म में अहम भूमिका निभाने के साथ-साथ फिल्म ‘भोला’ का निर्देशन और प्रोडक्शन भी अजय देवगन ने ही किया है। फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन के अलावा तब्बू, गजराज राव, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और विनीत कुमार भी अहम भूमिका में हैं। अब देखना ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।