Maidaan Final Trailer

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया है। एक्टर ने अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में एक्टर देशभर में घूम-घूमकर फुटबॉल खिलाड़ी इकट्ठे करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले 7 मार्च को मैदान का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था।

‘मैदान’ का दमदार ट्रेलर
अजय देवगन की ‘मैदान’ एक बायोपिक है। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में रहीम का संघर्ष दिखाने की कोशिश की गई है। रहीम पहले अपनी टीम बनाने के लिए संघर्ष करते हैं। इसके बाद टीम को एशियाई गेम्स में गोल्ड मेडल जीताने की तैयारी करते हैं। इसके अलावा ट्रेलर में अजय देवगन के दमदार डायलॉग भी हैं। ट्रेलर में अजय कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मुझे लगा था कि आज आखिर हिंदुस्तान की बात होगी, लेकिन हम तो अब तक बंगाल और हैदराबाद में अटके हुए हैं। साथ ही अजय कहते हैं कि जो समझ में न आए, उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए।

अजय देवगन ने शेयर किया फाइनल ट्रेलर
अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 2 अप्रैल को ‘मैदान’ फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘दिल एक, समाज एक, सोच एक, एस ए रहीम की अनकही सच्ची कहानी के गवाह आप भी बनें, इसके लिए आप भी आ जाओ ‘मैदान’ में 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में। बता दें कि सेंसर बोर्ड ने मैदान को बिना किसी कट के ‘U’ सर्टिफिकेट दे दिया है।

10 अप्रैल को रिलीज होगी ‘मैदान’
बोनी कपूर और जी स्टूडियोज के जरिए निर्मित ‘मैदान’ में अजय देवगन एक कुशल भारतीय कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘मैदान’ ईद के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का क्लैश 10 अप्रैल को ही रिलीज हाेने जा रही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से होगा।