Lahore 1947 movie

Loading

Ali Fazal in Lahore 1947: राजकुमार संतोषी की निर्देशिन में बनने वाली फिल्म ‘लाहौर 1947’ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ये फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। इस फिल्म के साथ सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान की तिकड़ी पहली बार एक साथ बड़े पैमाने पर सहयोग करने जा रही हैं। इस साथ ही प्रीति जिंटा बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। अब फिल्म की कास्ट में एक और नए एक्टर की एंट्री हुई है।

जी हां,  लाहौर 1947 को लेकर आई एक अपडेट में यह पता चला है कि अभिनेता अली फज़ल फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर आए हैं। पिछले हफ्ते, खबर थी कि सूर्यवंशी, ढोल, गोलियों की रासलीला राम-लीला, किसी का भाई किसी की जान में काम कर चुके दमदार एक्टर अभिमन्यु सिंह फिल्म में सनी देओल के साथ विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

खैर, बात करें अली फज़ल की तो ये भारतीय सिनेमा की सबसे होनहार प्रतिभाओं में से एक हैं और बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग स्किल्स से ऑडियंस को इम्प्रेस कर चुके हैं। अभिनेता को मुख्य रूप से ब्लॉकबस्टर सीरीज ‘मिर्जापुर’ सीजन 1 और 2 में गुड्डु भैया के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, और वह सबसे पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे 3 में जफर भाई के रूप में भी लोगों को हैरान कर चुके हैं। अली ने हमेशा अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता है और अब लाहौर 1947 के शामिल होने से फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ गया है।

इस फिल्म को आमिर खान अपने प्रोडक्शन बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि कुशल निर्देशक राजकुमार संतोषी इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड एक्टर्स के रूप में दिखाई देंगे।