RRR
Photo - Instagram

Loading

नई दिल्ली : साउथ फिल्म (South Film) डायरेक्टर (Director) एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) इस वक्त काफी सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ने न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी अपने झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म को एक के बाद एक बड़ी कामयाबी मिली है। वहीं फिल्म ऑस्कर 2023 की रेस में दौड़ रही है। फिल्म के ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाने को ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन में ‘स्पॉटलाइट अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है।

इस बात की जानकारी खुद हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के जरिए दिया है। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने जानकारी शेयर करते हुए लिखा, “प्रिय ‘आरआरआर’ समर्थकों और प्रशंसकों, हम आपके साथ एनटी रामाराव जूनियर और आलिया भट्ट के लिए पुरस्कार साझा करना चाहते हैं। हम उन्हें अगले सप्ताह भेज देंगे। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन।” साथ ही इस ट्वीट में शेयर की गई तस्वीर में  आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर का अवॉर्ड देखने के मिल रहा है।

बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ में राम चरण और जूनियर एनटीआर अहम भूमिका में नजर आए थे जबकि फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट का कैमियो रोल था। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाए थे जबकि आलिया सीता का किरदार निभाई थी। फिल्म में आलिया राम चरण की पत्नी बनी थी। फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर लिए हैं।