Allu Arjun
Photo - @TSeries Twitter

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर ने अपनी अगली फिल्म के लिए भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा से हाथ मिलाया है। माना यह भी जा रहा है कि अल्लू अर्जुन इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। बता दें कि उनकी इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा करेंगे। जिन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का निर्देशन किया है। वहीं अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे।

हालांकि, उनकी ये फिल्म अभी अनटाइटल्ड है। वहीं भूषण कुमार की टी-सीरीज ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। टी-सीरीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें अल्लू अर्जुन भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा के साथ नजर आ रहे हैं। टी-सीरीज ने तस्वीर शेयर कर लिखा, “भारत के तीन पावरहाउस – निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बीच इस बड़े सहयोग के लिए खुद को तैयार करें।”

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और भद्रकाली पिक्चर्स के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्णन कुमार और प्रणय रेड्डी वांगा करेंगे। वहीं फिल्म शिव चानना द्वारा सह-निर्मित की जाएगी संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग फिल्म ‘स्पिरिट’ के रैप-अप होने के बाद इस फिल्म पर काम शुरू होगा। फिलहाल, अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में बिजी है। उनकी इस फिल्म को इसी साल रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।