Jawan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जोरदार जलवा दिखा रही है। फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ चुकी है। फिल्म ‘पठान’ के साथ-साथ शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर भी काफी चर्चाओं में हैं। एक्टर इस वक्त अपनी इस फिल्म की शूटिंग चेन्नई में कर रहे हैं।

    एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी हैं। जो इस फिल्म में अपनी अहम भूमिका में नजर आएंगी। वहीं फिल्म क्रिटिक Sumit Kadel ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें शाहरुख खान और साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एकसाथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा, “कथित तौर पर अल्लू अर्जुन को शाहरुख खान की ‘जवान’ में एक विशेष कैमियो के लिए संपर्क किया गया है।”

    Jawan

    गौरतलब है कि फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग सितंबर 2022 में शुरू हुई थी। फिल्म की शूटिंग कई जगहों पर की जा रही है। जिसमें मुंबई, पुणे, हैदराबाद और चेन्नई शामिल हैं। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।