Pathaan
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इस वक्त सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। इस फिल्म से शाहरुख खान ने 4 साल बाद पर्दे पर कमबैक किया है। फिल्म को फैंस से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी अपनी अहम भूमिका में हैं। वहीं फिल्म ‘पठान’ से अमेरिकी एक्ट्रेस रशेल एन मुलिंस (Rachel Ann Mullins) ने बॉलीवुड डेब्यू किया है।

    वो इस फिल्म में एक रूसी जासूस की भूमिका में हैं, लेकिन आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि एक्ट्रेस रशेल एन मुलिंस शाहरुख खान को नहीं जानती थी कि वो कौन हैं। हालांकि, वो दीपिका पादुकोण को जानती थी। रशेल एन मुलिंस ने फिल्म ‘पठान’ को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो फिल्म में रूसी जासूस एलिस के किरदार में हैं। उन्होंने आगे बताया कि जब उन्हें फिल्म के लिए सेलेक्ट किया गया था तब उन्हें फिल्म के बारे में कुछ नहीं पता था।

    यहां तक कि वो फिल्म का टाइटल भी नहीं जानती थी। वहीं जब उनसे शाहरुख खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वह कौन थे, जब तक उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया था। उन्होंने आगे बताया कि जब उन्होंने फिल्म के लिए हामी भरी थी तब उन्हें फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन जब वो मुंबई में यशराज स्टूडियो में शूटिंग के दौरान आलमारी के ट्रंक पर दीपिका पादुकोण का नाम देखी तब उन्हें लगा कि यह फिल्म बहुत बड़ी होने वाली है, क्योंकि वो दीपिका पादुकोण को पहले से ही जानती थी। रशेल एन मुलिंस फिल्म ‘पठान’ में काम करके काफी खुश हैं।