Dil Dosti Dilemma

Loading

मुंबई: प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘दिल दोस्ती डिलेमा’ की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। इस सीरीज में एक्ट्रेस अनुष्का सेन लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। इस सीरीज आपको एक चुलबुली लड़की अस्मारा की दुनिया में ले जाएगी, जो स्कूल की गर्मियों की छुट्टियों के लिए एक नए सफर पर निकल गई।

अस्मारा की कहानी
अस्मारा की सुकून भरी गर्मियों की छुट्टी में उस वक्त एक अनचाहा मोड़ सामने आता है, जब उसे सजा के तौर पर उसके नाना -नानी के पड़ोस में भेज दिया जाता है। अपने दोस्तों के बीच दिखावे को बनाए रखने के लिए वह कनाडा में होने का नाटक करती है।

अस्मारा की कहानी जबरदस्त उतार-चढ़ाव और दिल को छू लेने वाले खुलासों से भरी है। अस्मारा अपना वजूद ढूंढने के सफर पर निकलती है, परिवार के नातों को बड़े प्यार से संजोती है, सच्ची दोस्ती बनाती है और टिब्बरी रोड की लुभावनी गलियों में पहले प्यार के जादुई एहसास का अनुभव करती है।

दिल दोस्ती डिलेमा का स्टार कास्ट
डेब्बी राव के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज को अनुराधा तिवारी, बग्स भार्गव कृष्णा, राघव दत्त और मंजिरी पुपाला ने लिखा है। इस सीरीज में अनुष्का सेन के अलावा कुश जोतवानी, तन्वी आज़मी, शिशिर शर्मा ने मुख्य किरदार निभाए हैं। वहीं, श्रुति सेठ, विशाखा पांडे, रेवती पिल्लई, एलिशा मेयर, और सुहासिनी मुले अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।

कब रिलीज होगी सीरीज
दिल दोस्ती डिलेमा का 25 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर होगा। इस सीरीज को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ रिलीज किया जाएगा। यह प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।