मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के आगे ‘बैड बॉय’ ने तोड़ा दम, ‘एजेंट’ का भी हुआ बुरा हाल

Loading

मुंबई: इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई फिल्में एक साथ रिलीज हुई। इस तगड़े कॉम्पिटिशन में मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ सबसे आगे निकलती नजर आई। चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसे बटोरे। रिपोर्ट् के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन शानदार प्रदर्शन करते कुल 32 करोड़ का कारोबार किया। इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग माना जा सकता है।

थलापति विजय की ‘वरिसु’ पड़ी कमजोर

हालांकि इस फिल्म के पहले पार्ट को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। लेकिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बनी हुई थी। जिसका नतीजा भी पहले दिन ही दिखाई दे गया। इसी के साथ थलापति विजय की फिल्म ‘वरिसु’ भी रिलीज हुई थी। लेकिन ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के मुकाबले उनका प्रदर्शन थोड़ा कमजोर रहा। इसके बावजूद फिल्म पहले दिन 26.5 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही।

‘बैड बॉय’ ने तोड़ा दम

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म ‘बैड बॉय’, ‘पैन्नियन सेल्वन 2’ के आगे पहले ही दिन दम तोड़ती नजर आई। ‘बैड बॉय’ ने पहले दिन करीब 20 लाख रुपये की कमाई की। पैन इंडियन फिल्म एक बार फिर बॉलीवुड को धुल चटाती नजर आ रही है। हालांकि नमाशी चक्रवर्ती से किसी को कोई उम्मीद भी नहीं थी। लेकिन मिथुन के बेटे होने के कारण दर्शक उसमें दिलचस्पी ले रहे थे। हालांकि दर्शकों की दिलचस्पी इतनी कमजोर होगी ऐसा तो खुद मिथुन ने भी नहीं सोचा होगा।

उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ‘एजेंट’ 

अखिल अक्किनेनी स्टारर फिल्म ‘एजेंट’ 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। इस फिल्म से लोगों की काफी उम्मीदें जुड़ी हुई थी। हालांकि फिल्म के कारोबार ने ज्यादा निराश नहीं किया। पहले दिन ये फिल्म करीब 7 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही। धीरे-धीरे इसकी कमाई का ग्राफ बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।