File Pic
File Pic

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ (Vedat Marathe Veer Daudale Saat) की सेट पर एक बड़ा हादसा हुआ है। एक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग पन्हाला में चल रही थी। फिल्म का सेट सज्जा कोठी के इलाके में लगा है। जहां पास में एक पहाड़ी से 19 साल का युवक 100 फिट नीचे गिर गया।

गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए तुरंत पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया है। यह हादसा शनिवार रात करीब नौ बजे हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवक की हालत स्थिर है। बता दें कि इस युवक का नाम नागेश खोबर है। जो फिल्म की शूटिंग के लिए लाए गए घोड़े की देखभाल करता है। ये घोड़े शनिवार को लाए गए थे। खबरों की मानें तो नागेश को एक कॉल आया था और वो पहाड़ी के कोने में खड़ा होकर बात कर रहा था जैसे ही नागेश का कॉल खत्म हुआ और वो पीछे मुड़ा वो अपना संतुलन खो बैठा और 100 फीट नीचे गिर गया।

जब वहां मौजूद लोगों ने देखा तो तुरंत रस्सी की मदद से दो लोग नीचे गए और नागेश को ऊपर लेकर आए। इस हादसे में नागेश के सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं इस घटना की सुचना मिलते ही पुलिस भी सेट पर पहुंच गई। हालांकि, अभी तक इस विषय में महेश मांजरेकर, फिल्म की टीम और पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ काफी लंबे समय से चल रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं।