Shiv Shastri Balboa
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ (Shiv Shastri Balboa) के रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन और बचे हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले एक्टर अनुपम खेर ने एक ऐसा ऐलान किया है। जिसे सुनकर आप भी खुशी से उछल पड़ेंगे। एक्टर ने फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ की फ्री में दो टिकट पाने का बेहद ही आसान तरीका बता दिया है।

    जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना दो टिकट वो भी बिल्कुल मुफ्त। जिसके लिए आपको सिर्फ एक छोटा सा काम करना होगा। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ के लिए एक स्पेशल फिल्टर लॉन्च किया है। आप इस फिल्टर में बाघ की आंखों के साथ वाले फंकी गॉगल्स देख सकते हैं। जिसे अनुपम खेर यूज करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्टर में मजेदार बात ये है कि जब आप इस फिल्टर को यूज करते हुए अपना सिर हिलाएंगे तो कैस्पर नाम का एक पग दिखाई देगा। जो आपको बताएगा कि आप इस फिल्टर के साथ कैसे दिख रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    इस फिल्टर को लॉन्च कर अनुपम खेर ने यह ऐलान किया है कि जो भी इस फिल्टर को यूज करके अपनी तस्वीरें और रील अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करेगा साथ ही अनुपम खेर को इंस्टाग्राम पर टैग करेगा उसे फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ के 2 टिकटें मुफ्त में मिलेंगी। लेकिन आपको अपनी तस्वीरें और रील पोस्ट करते वक्त अनुपम खेर के इंस्टाग्राम (@anupamkher) को जरुर टैग करना होगा तभी उनके इस फ्री टिकट का लाभ मिल पाएगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा, “शिव शास्त्री बाल्बोआ’ फिल्टर: एसएसबी फिल्म आधिकारिक फिल्टर का उपयोग करके रील बनाएं, मुझे उस पर टैग करें और मैं इसे अपनी स्टोरी पर शेयर करूंगा! यह देखना दिलचस्प होगा कि कैस्पर आपके पोज पर क्या टिप्पणी करता है! कुछ भाग्यशाली विजेताओं को #ShivShastriBalboa मूवी का टिकट मिलेगा, इसलिए अपनी प्रविष्टियां अभी भेजें!” बता दें कि अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ में अनुपम खेर और नीना गुप्ता के अलावा जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।