Box Office Collection
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : साल 2023 के पहले महीने में तीन बड़ी फिल्में टक्कर में हैं। जहां पोंगल के मौके पर साउथ के दो सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की ‘वारिसु’ (Varisu) और अजीत कुमार (Ajith Kumar) की ‘थुनिवु’ (Thunivu) रिलीज हुई है। वहीं शुक्रवार को बड़े पर्दे पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की स्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ उतरी है। जहां साउथ की दोनों फिल्मों में आपस में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं ‘कुत्ते’ को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है।

    विजय और रश्मिका मंदाना की स्टारर फिल्म ‘वारिसु’ को दर्शकों से बेशुमार प्यार मिल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने शनिवार को शुरूआती आंकड़ों के अनुसार 17 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की हैं। फिल्म की कुल कमाई 65.15 करोड़ रुपए हो गई है। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन वामशी पडाईपल्ली ने किया है।

    वहीं एच विनोद की एक्शन फिल्म ‘थुनिवु’ में अजीत कुमार लीड रोल में हैं। खबरों की माने तो फिल्म ने शनिवार को 11.50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म ने कुल 56 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं। इस फिल्म के फाइनेंसर बोनी कपूर हैं। 

    वहीं अगर हम बात करें फिल्म ‘कुत्ते’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी ये उनकी पहली फिल्म शुक्रवार को जहां 1.07 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो वहीं शनिवार को 1.25 करोड़ रुपए का बिजनेस की। फिल्म दो दिनों में सिर्फ 2.32 करोड़ रुपए ही कमा पाई है। फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा तब्बू, राधिका मदान, कोंकणा सेनशर्मा, नसीरुद्दीन शाह और शार्दुल भारद्वाज भी अपने अहम भूमिका में हैं।