‘जरा हटके जरा बचके’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर उठे सवाल, गलत आंकड़ा पेश करने का आरोप

Loading

मुंबई: विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई को लेकर रोज नए-नए आंकड़े पेश किए जा रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने अब तक कुल 25 करोड़ का कारोबार किया है। लेकिन इस आंकड़े पर अब सवाल उठने लगे है। खबरों की मानें तो इस फिल्म के निर्माता ने सोमवार को फिल्म के ढाई लाख टिकट खरीदे और उसे लोगों में बांट दिया, ताकि फिल्म को हिट करार दिया जा सके।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, समझौता यह था कि इस स्कीम के तहत दर्शक को जो दूसरा टिकट मिलेगा, इसकी कीमत निर्माता चुकाएं। इस लिहाज से कहा जा रहा है कि निर्माता को ढाई लाख टिकटों पर 5.30 करोड़ का घाटा हो गया है। इसलिए फिल्म की कमाई का जो आंकड़ा पेश किया जा रहा है वो झूठा है।

बता दें कि फिल्म की सफलता को लेकर मुंबई में निर्माताओं ने मंगलवार की शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। जिसमें निर्माता के साथ विक्की कौशल और सारा अली खान को भी हिस्सा लेना था। परंतु जैसे ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर मीडिया में सवाल उठने लगे, यह प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by zara hatke zara bachke (@zara_hatke_zara_bachke_offical)

दरअसल इस फिल्म के लिए एक टिकट पर एक फ्री की स्कीम चलाई गई थी। तो कहीं टिकट के साथ पॉपकॉर्न फ्री था। वहीं खबर है कि दूसरे वीकेंड पर भी एक पर एक टिकट फ्री योजना फिर से शुरू होगी। निर्माताओं का लक्ष्य कम से कम तीन लाख टिकट फ्री देने का है। जिससे उन्हें 7.50 करोड़ रुपये का नुकसान होगा। ऐसे में फिल्म के कलेक्शन को लेकर निर्माताओं के दावे पर सवाल उठाये जा रहे हैं।