SRK Fans Crazy for Pathaan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज हुई है। फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख खान ने 4 साल बाद पर्दे पर अपनी वापसी की है। जिसका नतीजा है कि फैंस में उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर भारी संख्या में भीड़ दिखाई दे रही है। जो फिल्म पठान को देखने के लिए काफी उत्साहित है।

    फैंस फिल्म को देखकर शाहरुख खान के एक्शन पर तारीफों के पूल बांध रहे हैं। साउथ में भी शाहरुख खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग्स हैं।जिसका सीधा उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैरतअंगेज वीडियोज में देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर्स से कई सारे ऑटो रिक्शा को कवर किया गया है। जो एक क्रम में खड़े नजर आ रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

    हद तो तब हो गई जब लोगों ने अपने बालों में क्रिएटिविटी दिखाते हुए फिल्म ‘पठान’ के नाम की डिजाइन को अपने बालों में बनवाते हुए कटवाया। जिसे देखकर तो एक बार आप भी चकित हो जाएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

    इतना ही नहीं एक शख्स ने तो फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर जैसी हुबहू रंगोली बनाई। जिसे देखकर आपकी नजरें भी धोखा खा जाएंगी। इस रंगोली में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

    ये सभी वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे है। फिल्म को फैंस के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है।