Shah Rukh Khan Film Jawan
Photo - Instagram

Loading

नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का लुफ्त उठाने के बाद अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है। जो शाहरुख खान के प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है। वहीं हाल ही में फिल्म ‘जवान’ का दो वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था।

जिसके पहले वीडियो क्लिप में शाहरुख खान का फाइट सीक्वेंस दिखाया गया था तो वहीं दूसरी क्लिप में शाहरुख खान और नयनतारा का एक डांस सीक्वेंस था। इस मामले में शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक मुकदमा दायर किया था। जिसमें कहा गया था कि उनकी फिल्म ‘जवान’ का दो वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गया है। जिसे हटाया जाए।

इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट के जस्टिस हरि शंकर ने शाहरुख खान के हक में फैसला सुनाया है। दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, वेबसाइट्स, डायरेक्ट टू होम सेवाओं, केबल टीवी प्लेटफॉर्म और अन्य प्लेटफॉर्म को लीक वीडियो को हटाने का निर्देश दिया है साथ ही इसके सर्क्यूलेशन पर भी रोक लगाने का सख्त आदेश दिया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

गौरतलब है कि एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी। ये फिल्म 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिलहाल, शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं।