Section 84
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अपकमिंग कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘सेक्शन 84’ (Section 84) में एक्ट्रेस डायना पेंटी (Diana Penty) की एंट्री हुई है। जी हां, एक्ट्रेस पहली बार बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस डायना पेंटी ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी हैं।

उन्होंने लिखा, “मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं इसे लेकर कितना उत्साहित हूं! एक सपना वास्तव में सच हो गया, एकमात्र अमिताभ बच्चन और रिभु दासगुप्ता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए, मुझे बोर्ड पर रखने के लिए धन्यवाद! इसे शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती!” साथ ही उन्होंने फिल्म ‘सेक्शन 84’ को हैशटैग किया है। उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)

बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं। उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी को भी लिखा है। ‘सेक्शन 84’ रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा जियो स्टूडियोज की मदद से प्रस्तुत किया गया है और फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर के बैनर तले हो रहा है। बता दें कि इस फिल्म से बिग बी सात साल बाद बड़े पर्दे पर कोर्टरूम में वापसी कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने 1 मार्च, 2023 को अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने फैंस के साथ इस फिल्म की जानकारी को शेयर किया था। उन्होंने एक वीडियो क्लिप शेयर किया था। जिसमें बताया गया था कि रिभु दासगुप्ता की निर्देशित और लिखित ‘सेक्शन 84’ में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका निभाएंगे। एक्टर ने वीडियो क्लिप शेयर कर लिखा था, “इस नए उद्यम के लिए प्रतिष्ठित रचनात्मक दिमागों की संगति में एक बार फिर खुशी हुई है, और यह चुनौती मेरे लिए भड़काती है।” फैंस उनके इस नए फिल्म की खबर सुनकर काफी खुश हैं। वो इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं।