Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर फिल्म डायरेक्टर (Director) और प्रोड्यूसर (Producer) करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर करण जौहर ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) का कई पोस्टर जारी किया है। डायरेक्टर ने एक के बाद एक पोस्टर रिलीज किया है। करण जौहर ने पहले फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का फर्स्ट लुक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया।

जिसके घंटे बाद ही उन्होंने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का फैमिली पोस्टर शेयर किया है। जिसमें रॉकी बने रणवीर की फैमिली में धर्मेंद्र और जया बच्चन नजर आ रहे हैं। वहीं रानी बनी आलिया की फैमिली में शबाना आजमी भी दिखाई दे रही हैं। करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मिलिए रंधावा और चटर्जी से इस ‘कहानी’ के दो परिवार! परिवार की ताकत प्यार की तकदीर तय करेगी। आइए, 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ इसका और अधिक हिस्सा बनें।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पोस्टर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। बता दें कि करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।