Shehzada
Photo - Instagram

    Loading

    आगरा : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो अपनी इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। एक्टर हाल ही में अपनी फिल्म ‘शहजादा’ का प्रमोशन करने के लिए आगरा पहुंचे। उनके साथ फिल्म ‘शहजादा’ की लीड एक्ट्रेस कृति सनोन (Kriti Sanon) भी साथ नजर आई। जहां उन्होंने अपनी फिल्म को प्रमोट किया साथ ही वो ताजमहल का दीदार भी करने पहुंचे।

    एक्टर ने आगरा से एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उनके लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वीडियो में वो अपने पैरेंट्स के लिए पेठा लेते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में कार्तिक आर्यन कार के अंदर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दो लड़के अपनी स्कूटी से कार्तिक आर्यन की  गाड़ी का पीछा करके उन्हें फ्लाइंग किस करते नजर आ रहे हैं। एक्टर भी फैंस में अपने लिए ऐसा प्यार देखकर काफी खुश हो हुए। वहीं वीडियो में कुछ फैंस को उनके साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    गौरतलब है कि रोहित धवन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन और कीर्ति सनोन के अलावा मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), परेश रावल (Paresh Rawal), रोनित रॉय (Ronit Roy) और सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar) भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म को-प्रोड्यूसर के तौर पर कार्तिक आर्यन की पहली फिल्म हैं। फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘लुका छुपी  2’  में भी नजर आएंगे।