Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। इस फिल्म को देखने के लिए थिएटरों में उनके फैंस की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। प्रशंसकों को सलमान खान की फिल्म उनके दिलों को छू रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई भी कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह वीडियो किसी थिएटर का है। जिसमें कुछ लोग अपना शर्ट उतारकर स्क्रीन के सामने डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पीछे बड़े पर्दे पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ का गाना ‘नइयो लगदा’ चल रहा है। जिसमें सलमान खान और पूजा हेगड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जिसे देखकर फैंस खुद पर काबू नहीं कर पाते हैं और भरे थिएटर में ही स्क्रीन के सामने शर्ट उतारकर शर्ट को ऊपर लहराते हुए थिरकने लगते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ⚡ Kirraak Salman Fan ⚡ (@kirraak_salmaniac)

यह वीडियो सलमान खान के इंस्टाग्राम फैन पेज अकाउंट से शेयर किया गया है। अब वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो को बड़ी तेजी से लाइक भी किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को लाइक कर इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म करीब 80 करोड़ रुपये से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।