Gajraj Rao-Vineet Kumar First Look From Bholaa
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की स्टारर फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) से अजय देवगन और तब्बू (Tabu) का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आने के बाद अब गजराज राव और विनीत कुमार का भी फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म के दोनों नए पोस्टर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें गजराज राव देवराज सुब्रमण्यम के किरदार में नजर आ रहे हैं।

    पोस्टर शेयर कर अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, “कौन बनेगा करोड़पति खेले बिना अगर आप करोड़पति बन गए, तो क्या होगा इतना धन राशि का? अंधेरे पक्ष की शक्ति को कम मत समझो। ये हैं ‘भोला’ के शैतान!!!” वहीं फर्स्ट लुक पोस्टर में विनीत कुमार निठारी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर को शेयर कर अजय देवगन ने लिखा, “रक्त के भक्त हैं हम। बना डालो इस थाने को शमशान।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    मालूम हो कि अजय देवगन फिल्म ‘भोला’ में एक्टिंग के साथ-साथ वो इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। ये तब्बू के साथ अजय देवगन की नौवीं फिल्म है। जिसमें अजय देवगन एक कैदी की भूमिका में दिखेंगे जबकि तब्बू एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    फिल्म की कहानी ड्रग माफिया पर आधारित है। फिल्म ‘भोला’ 2019 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म 30 मार्च को 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।