Naseeb Se Song Out
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का पहला रोमांटिक गाना ‘नसीब से’ भी रिलीज कर दिया है। इस गाने में कार्तिक और कियारा की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को बर्फीली वादियों, सरसों के खेत और जंगल पर फिल्माया गया है।

‘नसीब से’ गाने को विशाल मिश्रा और पायल देव ने अपनी आवाज से सजाया है। पायल देव ने ही गाने को कंपोज भी किया है। वहीं, गाने के बोल को ए.एम.तुराज ने लिखा है। ‘नसीब से’ गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज पर रिलीज किया गया है। फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को अब तक दो लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग पूरी हुई है। जिसकी जानकारी खुद एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दिया था साथ ही एक्टर ने हार्ट टचिंग नोट भी लिखा था।

गौरतलब है कि फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा सुप्रिया पाठक, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।