‘आदिपुरुष’ का पहला गाना हुआ रिलीज, `जय श्री राम` के लिरिक्स कर देंगे मंत्रमुग्ध

Loading

मुंबई: पोस्टर लॉन्च के साथ ही विवादों में घिरी फिल्म आदिपुरुष लंबे समय से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई है। फिल्म के शानदार ट्रेलर और अब पहले गाने ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। हाल ही में आदिपुरुष पहला गाना ‘जय श्री राम’ रिलीज किया गया। जिसका लिरिक्स और म्यूजिक सुनने वालों के रोंगटे खड़े कर देगा। जय श्री राम गाने के साथ वीडियो में दिखाए गए विजुअल्स काफी शानदार हैं। आइए देखते हैं आदिपुरुष का गाना ‘जय श्री राम’ का वीडियो…

फैंस को पसंद आ रहा है गाना

फिल्म आदिपुरुष के पहले गाने जय श्री राम का वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया और फैंस इस गाने की खूब सराहना कर रहे हैं। इस गाने को हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म के पहले गाने को सुनकर एक यूजर ने लिखा है, गाना सुनने के बाद रोंगटे खड़े हो गए। एक और ने लिखा, ये महज एक गाना नहीं बल्कि एक इमोशन है। बता दें कि यह गाना मशहूर जोड़ी अजय-अतुल द्वारा रचित गीतकार मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा है।

‘आदिपुरुष’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें नए अंदाज और आकर्षक विजुअल्स से लैस ये वीडियो

नए सिरे से शूट हुआ काफी हिस्सा

16 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म आदिपुरुष में भगवान श्री राम का किरदार अभिनेता प्रभास और मां सीता का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं। जबकि सैफ अली खान लंकेश रावण के किरदार में हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित भव्य फिल्म आदिपुरुष अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्म मानी जा रही है, जिसका काफी हिस्सा नए सिरे से तैयार किया गया है।

बॉयकॉट की धमकी के बाद किए बदलाव

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष के पोस्टर और टीजर रिलीज के बाद काफी विवाद शुरू हो गया था। पोस्टर में प्रभाष को बगैर जनेऊ और अभिनेत्री कृति सेनन को अविवाहित महिला के तौर पर बगैर सिंदूर के साथ प्रदर्शित किया गया था। जिसके बाद फिल्म को लेकर लोगों का भारी विरोध सामने आया था। लोगों ने इसके बॉयकॉट करने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद मेकर्स द्वारा इसमें कुछ बदलाव किए गए।