RRR Film
File Pic

Loading

नई दिल्ली : साउथ फिल्म (South Film) डायरेक्टर (Director) एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) इस वक्त काफी सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म के ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाने को ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं इन दिनों एसएस राजामौली, एक्टर राम चरण (Ram Charan) और एमएम कीरावनी इस वक्त अमेरिका में हैं। जहां वो अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं।

1 मार्च यानि आज शाम 7:30 बजे से अमेरिका के एक होटल में अब तक की सबसे बड़ी स्क्रीनिंग रखी गई है। Ace होटल में आयोजित इस इवेंट में एसएस राजामौली, राम चरण और एम एम किरवानी भी हिस्सा लेंगे। वहीं अमेरिका में एक बार फिर इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है। फिल्म के शो के लिए 1647 सीटों का पूरा थिएटर ही बुक कर लिया गया है।

जिसकी जानकारी ‘आरआरआर मूवीज’ के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया गया है। ‘RRR Movies’ ने लिखा, “कल, लॉस एंजिल्स दुनिया की सबसे बड़ी ‘आरआरआर’ मूवी स्क्रीनिंग का गवाह होगा, फिर भी 1647-सीट शो पहले ही बिक चुका है, और एसएस राजामौली, एम एम किरवानी और राम चरण एक क्यू एंड ए सत्र में भाग लेंगे।”

फिल्म ‘आरआरआर’ के स्क्रीनिंग के बाद सवाल-जवाब सेशन में एसएस राजामौली, राम चरण और एम एम किरवानी हिस्सा लेते हुए दर्शकों के सवालों के जवाब देंगे। 12 मार्च को 95वें ऑस्कर इवेंट में ‘नाटु-नाटु’ गाने पर राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ गाने पर लाइव परफॉरमेंस देंगे।

बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ 24 मार्च 2022 को दुनियाभर में रिलीज हुई थी। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में 277 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म ने दुनियाभर में 1200 करोड़ की कमाई की थी।