बड़े परदे पर फिर होगा गोलमाल, ‘गोलमाल-5’ की तैयारी में जुटे हैं रोहित शेट्टी

Loading

मुंबई: रोहित शेट्टी की गोलमाल फ्रेंचाइजी ने अब तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। खबर है कि रोहित शेट्टी गोलमाल फ्रेंचाइजी की पांचवीं कड़ी पर काम शुरू कर चुके हैं और ‘सिंघम अगेन’ कंप्लीट होते ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Golmaal Again (@golmaalmovie)

फैंस को है बेसब्री से इंतजार

‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की अहम कड़ी रहे एक्टर श्रेयस तलपड़े ने भी इंटरव्यू में फिल्म को लेकर खुलासा किया है। श्रेयस तलपड़े के मुताबिक, ‘फैंस इस सीरीज की अगली फिल्म का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं। केवल फैंस ही नहीं हम लोग भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने गोलमाल की अगली फिल्म की घोषणा कर दी थी। लेकिन कोरोना के बाद चीजें बदल गईं। अगर ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी कहानी के बारे में कुछ नहीं पता, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही रोहित शेट्टी इस पर काम शुरू कर देंगे।’

गोलमाल की हर कड़ी हुई कामयाब

बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल साल 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, शर्मन जोशी और तुषार कपूर ने काम किया था। इसके बाद इस फिल्म के चार सीरीज और आए और सभी कामयाब रहे। तब से ही पांचवीं कड़ी की बात भी हो रही थी। उम्मीद है ‘सिंघम अगेन’ के बाद रोहित शेट्टी इसका एलान कर देंगे।